HomeMAKE MONEY

Infolinks क्या है – Infolinks Ad Network से पैसे कैसे कमाए

Infolinks क्या है – Infolinks Ad Network से पैसे कैसे कमाए
Like Tweet Pin it Share Share Email

दोस्तों infolinks की माध्यम से कैसे हम अच्छे खासे पैसे कमा सकते है आज हम इस पोस्ट में शेयर कर रहा हूँ.दोस्तों ब्लॉग बनाने का दो ही resign होता है पहला हम अपने मन के बाद दुसरे के साथ शेयर करना और दूसरा अपने ब्लॉग से पैसे कमाना.हम कोई celebrity नहीं है जो हमारे बारे में कोई जानने की इशुक रखेगा हम सिर्फ ऑनलाइन पैसे कमाने केलिए ही ब्लॉगिंग करते है.अगर आप एक ब्लॉगर है तो आपको पता होगा की हम अपने ब्लॉग से पैसे कमाने केलिए google adsense जैसे advertising नेटवर्क use करते है.ठीक उसी तरह हम infolinks की ads लगाके भी हम अपने ब्लॉग से दबल पैसे कमा सकते है.आप अपने ब्लॉग में google adsense और infolinks दोनों ads use कर सकते है.

Infolinks किया है

Infolinks एक text addvertising नेटवर्क है,जब हम यह इस वेबसाइट का ads अपने ब्लॉग में add करते है तब हमारे ब्लॉग में automatacally text advertising concept में बदल जाती है.यह वेबसाइट बाकी addvertising वेबसाइट से अलग है.दोस्तों जब हम google adsense की ads code हम अपने ब्लॉग में add करते है तब text,links नहीं तो banner ads में show होती है.

लेकिन जब हम infolinks की ads हम अपने ब्लॉग में add करते है तब अपने ब्लॉग में जो content लिखते है वही content कोई कोई words text ads में show होता है.इसीलिए infolinks को दुनिया के नंबर 1 text advertising नेटवर्क माने जाते है.कियोकी इस साईट में आप अपने मन पसंद collar और अपने मन के हिसाब के अनुसार स्टाइल ads लगा सकते है.

Infolinks का ads अपने ब्लॉग में कैसे लगाये

जब आप इस वेबसाइट में register होंगे तब आपको दो option मिलेगा 1.Publisher 2.Advertiser . हमें सिर्फ पैसे कमाना है इसलिए आपको publisher select करना होगा.अगर आपके ब्लॉग English में है तो आपके ब्लॉग पर minimum 15 पोस्ट पब्लिश करने के बाद ही apply करे.कियोकी Infolinsks अकाउंट verify होने केलिए आपके ब्लॉग पर high quality content रहना चाहिए.

Infolinks में 5 टाइप के ads होती है .आपको कौनसा टाइप का ads लगाना है वह आपके उपर depend करेगा.हर अलग अलग टाइप के ads केलिए आपको अलग JavaScript code मिलेगा.ये code आप अपने ब्लॉग में add करना है.code आपके ब्लॉग पर add करने के बाद 1,2 घंटे wait कीजिये आपके ब्लॉग पर ads दिखने लग जायेगा.

Infolinks Ads Type

  1. Intext ads : यह ads आपके ब्लॉग में जो भी content पब्लिश किया है उसी content के कोई कोई words ads में बदल जाती है.
  2. Infold ads : ये ads आपके ब्लॉग के निचे से show होती है.viewers जो भी कीवर्ड search करते है उसी के related कीवर्ड ads में show होता है.
  3. Intag ads : ये ads आपके ब्लॉग के screen को scan करता है और उसकी related ads दिखाई देते है.
  4. Inframe ads : यह ads हमारे साईट के दोनों साईट से निकलती है.
  5. In Screen ads : यह ads हमारे ब्लॉग में जो links रहते है उसीमे ads आते है,जो viewers क्लिक करने का chances बढ़ जाता है.

Infolinks पेमेंट कैसे करता है

Infolinks हमे पेमेंट करने केलिए कोई सारे option दिया हुवा है.यह वेबसाइट minimum 45 days के अन्दर pay करती है.

  1. PayPal (Minimum Payout 50$ )
  2. Bank wire (Minimum payout 50$)
  3. E-Check (Minimum Payout 50$ )
  4. Western Union : (Minimum payout 100$ )
  5. Payoneer (Minimum Payout 50$ )

अगर आप infolinks के बारे में और कोई जानकरी चाहिए तो आप हमे जरुर बताये.अगर आप infolinks से पैसे कमाना चाहते है तो आप आज ही इस साईट पर register हो जाये और अपने ब्लॉग में ads लगाके पैसे कमाए.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares